Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशउत्तर प्रदेश – मुजफ्फरनगर मे एक और हिस्ट्रीशीटर ने की अपराध से...
spot_img

उत्तर प्रदेश – मुजफ्फरनगर मे एक और हिस्ट्रीशीटर ने की अपराध से तौबा, कोतवाली पहुंच कर खाई अपराध ना करने की कसम

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश बुलडोजर बाबा का खौफ इस कदर बढ़ गया है की या तो अपराधी भूमिगत हो गए हैं या फिर अपराधी खुद थाने पहुंचकर कसम खाकर अपराध से तौबा कर रहे हैं। 


ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के शाहपुर थाना का सामने आया है जहां एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी अपराध से तौबा कर सही राह तलाशने में जुट गया है। हिस्ट्रीशीटर ने ना केवल अपराध का रास्ता छोड़ा है बल्कि वह खुद सीओ के सामने आया और हाथ जोड़कर माफी मांगी मांगते हुए भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई।  


दरअसल मंगलवार को शाहपुर थाने के एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश सनव्वर ने अपने परिजनों और ग्रामीण के साथ सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम के समक्ष मौजूद होकर हाथ जोड़कर अपराध से तौबा कर भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाई। जिसपर सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने भी इस हिस्ट्रीशीटर बदमाश सनव्वर को क़ानून का पाठ पढ़ाते हुए ये चेतावनी दी की अगर भविष्य में वह फिर से किसी अपराध में समलित पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


आपको बता दे की अपराध से तौबा करने वाले इस हिस्ट्रीशीटर बदमाश का नाम सनव्वर पुत्र मौहब्बत निवासी कसेरवा थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर है। जिसके खिलाफ लूट,डकैती, गैंगस्टर जैसी धाराओं में जनपद मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों सहित गाजियाबाद, दिल्ली में भी अभियोग पंजीकृत बताये गए है।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया की हिस्टीशीटर सनव्वर ने आत्मसमर्पण करते हुए भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है और आगे से अपराध से तोबा भी की है। उसे समझाया गया है की पुलिस उस पर नजर बनाये हुए है अगर वह अपराध की दुनिया छोड़कर सही जिंदगी जीना चाहता है और सही काम करेगा तो पुलिस उसे कुछ नही कहेगी लेकिन अगर उसने अपराध किया तो पुलिस उसे नही छोड़ेगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!