Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशबंगाल के हावड़ा में आज फिर भड़की हिंसा, 15 जून तक धारा...
spot_img

बंगाल के हावड़ा में आज फिर भड़की हिंसा, 15 जून तक धारा 144, इंटरनेट सुविधा बंद, ममता बोलीं- ‘BJP का पाप भुगत रहे हैं’

हावड़ा, बंगाल : बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की ओर से एक टीवी चैनल की डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बीच देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। आज फिर पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पें हुईं। इस मामले में 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्रशासन ने हावड़ा जिले में 13 जून तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। वहीं, हावड़ा के कई इलाकों में धारा-144 लागू कर दी गई है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।


हावड़ा हिंसा पर ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मुहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र करते हुये ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने यह पहले भी कहा है। हावड़ा में जो हो रहा है उसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं। वे दंगे करना चाहते हैं लेकिन अब इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा का पाप, लोग क्यों भुगतें?हावड़ा, जहां पश्चिम बंगाल सचिवालय नबन्ना स्थित है, नूपुर शर्मा द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणियों पर गुरुवार से हिंसक विरोध प्रदर्शन देखा गया। 

इंटरनेट सेवा बंद

ममता बनर्जी सरकार ने आदेश में कहा गया है कि गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक कुछ क्षेत्रों में हाल की घटनाओं के मद्देनजर अतिरिक्त महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) से अनुरोध प्राप्त होने के बाद यह निर्णय लिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!